डाबर स्टिमुलेक्स तेल के फायदे, नुकसान, उपयोग विधि और प्राइस

यह तेल लगाने के मिनटों बाद ही असर दिखता है। इसे श्री गोपाल तेल, जाइफल तेल और लौंग के तेल को मिला कर बनाया जाता है। यह पूरी तरह से प्राकृतिक और प्रयोग में शुरक्षित होता है। और इसके कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होते हैं।

डाबर स्टिमुलेक्स आयल कई आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों और कई तेलों को मिला करा बजाय गया तेल है जो की पुरुष जननांगो की नसों को मजबूती देता है और उन्हें चुस्त करने में बहुत फायदेमंद है। यह तेल लगाने के मिनटों बाद ही असर दिखता है। इसे श्री गोपाल तेल, जाइफल तेल और लौंग के तेल को मिला कर बनाया जाता है। यह पूरी तरह से प्राकृतिक और प्रयोग में शुरक्षित होता है। और इसके कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होते हैं।

It is useful for stimulation of male organ and effective for its muscular stiffness। It enlarges and thickens the male organ more naturally and safely acting as a safe stimulant। It gives very effective results within few minutes after rubbing the oil। For external use only।

Loading...

मुख्य घटक(Key Ingredients in Hindi)

श्रीगोपाल तेल: यह तेल मालिश के लिए है। इसकी मालिश से नसों की कमजोरी, प्रमेह रोगों, सिर के दर, मस्तिष्क कमजोरी में लाभ होता है। इसे पुरुषों की यौन कमजोरी में भी बाहरी रूप से लिंग पर लगाया जाता है।

लौंग का तेल(Clove oil): लौंग के तेल तंत्रिका दर्द से राहत पाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। दर्द से रहत पाने के लिए इसे अफ्फेक्टेद पार्ट पर हलकी मालिश की जाती है। यह एंटीसेप्टिक, रोधी, जीवाणुरोधी, antispasmodic, विरोधी भड़काऊ, एनाल्जेसिक और स्थानीय संवेदनाहारी है।

जायफल तेल: यह विभिन्न सभ्यताओं द्वारा इस्तेमाल किया गया है, भारतीयों इसे पेट की समस्याओं के इलाज में मदद करने के लिए है, जबकि मिस्र के लोग मृत embalming के लिए इसका इस्तेमाल किया। जायफल का तेल थकावट को दूर करने और चिंता से संबंधित लक्षणों के इलाज में बहुत लाभकारी है।

जानिये क्यों डाबर स्टिमुलेक्स करना चाहिए

1. 100% प्राकृतिक और सुरक्षित

2. पुरुषों के लिए शक्तिशाली उत्तेजक

3. लगाने पर मिनटों में असर

4. penile ऊतक stiffens

इस्तेमाल के लिए निर्देश

५-१० बूँद तेल पहले पुरुष अंग पर डालें और फिर हलके हाँथ से धीरे घिरे मालिश करें।

Loading...

3 thoughts on “डाबर स्टिमुलेक्स तेल के फायदे, नुकसान, उपयोग विधि और प्राइस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.