Spirulina Plus Benefits

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Spirulina, एक जलीय वनस्पति है और दुनिया भर में सुपर फ़ूड की तरह जनि जाती है | यह किसी भी अन्य भोजन से भी अधिक पोषक तत्व होते हैं, इसमे अनाज, जड़ी बूटी या यहां तक ​​कि मांस से भी ज्यादा पोसक तत्व पाए जाते हैं। वास्तव में, यह आवश्यक विटामिन और खनिज (मांस, अंडे, दाल, सोया सेम आदि की तुलना में काफी अधिक) प्रोटीन का सबसे बड़ा स्रोत है। दुर्भाग्य से, Spirulina विटामिन सी की कमी है।
 
Spirulina प्लस शुद्ध Spirulina के साथ साथ विटामिन सी के लिए Amla- (जो की प्रकृति का सबसे अच्छा बिटामिन सी का स्रोत है) का संतुलित मिश्रण है। कोई आश्चर्य नहीं, यह Spirulina प्लस कहा जाता है!
 
SPIRULINA PLUS being a rich source of antioxidants,slows down the ageing process by fighting free radicals.Free radicals are bio-chemical elements that are known to be responsible for diseases like cataract, arthritis, atherosclerosis, diabetes,excessive stress and fatigue, even cancer.

Take SPIRULINA PLUS for your daily requirement of nutrition minus the unwanted calories. Remember, even if you have to skip a meal, with SPIRULINA PLUS you won\’t skip the nutrition.

Spirulina के फायदे

  • काम के दबाव से निपटने के लिए क्षमता निर्माण
  • कोलेस्ट्रॉल और रक्त शर्करा(blood sugar) को नियंत्रित करता है |
  • एक्टिव  बच्चों के लिए आवश्यक पोषण प्रदान करता है |
  • कैलोरी के बिना वजन को नियंत्रित करने मैं बहुत उपयोगी है |
  • स्वस्थ और चमकदार त्वचा, चमकदार बाल
  • तेजी से बीमारियों से उबरने मई उपयोगी
  • बिना किसी दुष्प्रभाव के साथ प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, फाइबर, विटामिन, लोहा आदि जैसे पोषक तत्वों का एक सकारात्मक संतुलन है।

Spirulina प्लस के प्रत्येक कैप्सूल मैं निम्न पोसक तत्वा हैं

  • अमला (विटामिन सी का सबसे बड़ा स्रोत)।
  • विटामिन ए की कमी की वजह से आंख की समस्याओं पर काबू पाने में उपयोगी
  • प्रोटीन, कैल्शियम, मैग्नीशियम और आवश्यक खनिज
  • विटामिन बी कॉम्प्लेक्स, बच्चों के लिए एक आवश्यक पूरक पोषण।
  • लोहा विशेष रूप से गर्भवती महिलाओं के लिए एनीमिया की समस्याओं को खत्म करने के लिए।
    एक 100% प्राकृतिक, जैविक, शाकाहारी और कोलेस्ट्रॉल मुक्त भोजन।

Facts

पालक से 5OOO% अधिक लोहा!
1000% अधिक बीटा कैरोटीन- गाजर की तुलना में !
दूध से 5oo% अधिक कैल्शियम!
सोया सेम की तुलना में 300% अधिक प्रोटीन!
अमला – विटामिन सी का सबसे अच्छा स्रोत!

खुराक:

नाश्ते के समय में दैनिक 2-3 कैप्सूल।
प्रत्येक कैप्सूल हैं: Spirulina (Shaibal) 450 मिलीग्राम,।
आंवला पाउडर 150 मिलीग्राम।
A regular course of SPIRULINA PLUS takes care of your daily nutritional needs, plus keeps your lifestyle going. Indeed, it\’s a plus plus.

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